You are currently viewing लुधियाना में नाले के किनारे नवजात का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शव को कब्जे में शुरु की जांच

लुधियाना में नाले के किनारे नवजात का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शव को कब्जे में शुरु की जांच

लुधियाना: लुधियाना में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुबह किरपाल नगर गंदे नाला की पुली से एक नवजात बच्चे का शव मिला। नाले किनारे बच्चे का शव राहगीर व्यक्ति ने देखा। उसने तुरंत गौशाला शमशान घाट के चारर्जी राधे को सूचित किया। मौके पर पहुंच राधे ने देखा तो वह दंग रह गया। बच्चा नवजात था। उसे किसने नाले किनारे या नाले में फेंका है इसका अभी कुछ पता नहीं चला।

बच्चे का शव मिलने से इलाके में सहम है। शव की हालत से लग रहा है कि जैसे कि कुछ समय पहले ही उसका जन्म हुआ होगा। इलाके के लोगों ने तुरंत थाना दरेसी की पुलिस को सूचित किया है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची है।

फिलहाल बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवाएंगी। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में पुलिस जुट गई है ताकि आरोपी का पता लगाया जा सके।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

There was panic after the dead body of a newborn was found on the banks of a drain in Ludhiana, police started investigation after taking possession of the dead body.