You are currently viewing ड्राइवर की आंखों के आगे छाया अंधेरा, पल भर में छिन गई स्कूल पढ़ाने जा रही अध्यापिका की जिंदगी

ड्राइवर की आंखों के आगे छाया अंधेरा, पल भर में छिन गई स्कूल पढ़ाने जा रही अध्यापिका की जिंदगी

लुधियाना: फिल्लौर से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां एक स्कूल में पढ़ाने जा रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में जान गंवाने वाली टीचर की पहचान जालंधर के पूरनपुर निवासी जेसिका पत्नी राहुल परवाना के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक जेसिका लुधियाना के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थीं।

यह हादसा सोमवार को हुआ जब वह कार से लुधियाना जा रही थीं, तभी फिल्लौर मुख्य मार्ग पर उनकी कार टायर फटने के कारण फ्लाईओवर पर खड़े अलवारा के टैंकर से टकरा गई। जिसमें जेसिका की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बारे में कार के ड्राइवर रामे शाह ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, अचानक आंखों के सामने अंधेरा छा गया और कार खड़े टैंकर से टकरा गई।

वहीं, टैंकर चालक रोनकी राम ने बताया कि वह अपने टैंकर का टायर बदलने के लिए खड़ा था. उन्होंने कार चालक को इशारा भी किया, लेकिन इसके बावजूद कार चालक ने उनके टैंकर में टक्कर मार दी। जिसके कारण यह घटना घटी। इस घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे फिल्लौर थाने के एएसआई विजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर भेज दिया गया है और जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

There was darkness in front of the driver’s eyes, the life of the school teacher who was going to teach was snatched away in a moment.