You are currently viewing लुधियाना में फिर गायों के 25 शव मिलने से मचा हड़कंप, हिंदू धर्म के लोगों में प्रशासन के खिलाफ भारी रोष

लुधियाना में फिर गायों के 25 शव मिलने से मचा हड़कंप, हिंदू धर्म के लोगों में प्रशासन के खिलाफ भारी रोष

लुधियाना: लुधियाना में फिर ताजपुर रोड पानी वाली टंकी के पास गायों के शव मिले हैं। ये गाय किन कारणों से मरी हैं, इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ। लगातार पशुओं के शव मिलना चिंता का विषय है। हिंदू धर्म के लोगों में गायों के शव मिलने के कारण प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह इलाका निवासी समाज सेवक भोला सैर करने निकले तो उन्होंने कई गोवंश मृत अवस्था में पड़े देखे, जिन्होंने शोर मचाया और लोगों को एकत्र किया। भोला ने कहा कि इलाके में अवैध रूप से हड्‌डा रोड़ी बनी है। आज करीब 25 गायों के शव उन्हें यहां मिले हैं। भोला ने डेयरी संचालकों पर आरोप लगाया कि जब पशु दूध देना बंद कर देते हैं तो डेयरी संचालक उन पशुओं को या तो खुला सड़कों पर छोड़ देते हैं या फिर वह हड्‌डा रोड़ी में छोड़ जाते हैं।

बता दें कि दो दिन पहले टिब्बा रोड स्थित कूड़ा डंप से 10 से अधिक गायों के शव मिले थे। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

There was a stir again after 25 dead bodies of cows were found in Ludhiana, there is huge anger among the people of Hindu religion against the administration.