You are currently viewing लुधियाना जेल में बंद कैदियों की करतूत, जेल से फरार होने के लिए बाथरूम में कर रहे थे ये काम! 2 कैदी हिरासत में

लुधियाना जेल में बंद कैदियों की करतूत, जेल से फरार होने के लिए बाथरूम में कर रहे थे ये काम! 2 कैदी हिरासत में

लुधियाना: लुधियाना की सेंट्रल जेल में कैदियों द्वारा फरार होने की कोशिश की जा रही थी। समय रहते जेल प्रशासन ने जेल की दीवार से ईंट हटा रहे दो कैदियों को हिरासत में ले लिया। थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सेंट्रल जेल में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी देते हुए डिप्टी सुपरिंटेंडेंट सुरिंदरपाल सिंह ने बताया कि 3 फरवरी को जब जेल में चेकिंग की जा रही थी तो पता चला कि आरोपी प्रेम चंद और सरब एनबी वार्ड की बैरक नंबर 5 में बने बाथरूम के अंदर से 8-10 ईंटें ले गए हैं। दीवार में दरार आने से यह आशंका जताई जा रही है कि कैदियों ने जेल से भागने की योजना बनाई थी।

यह भी आशंका है कि कैदियों ने ड्रग्स या मोबाइल फोन छिपाने के लिए बाथरूम से ईंटें हटा दी होंगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों आरोपी चोरी के एक मामले में पिछले 8 महीने से जेल में बंद हैं।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

The misdeeds of the prisoners lodged in Ludhiana jail they were doing this in the bathroom to escape from the jail! 2 prisoners in custody