You are currently viewing हरियाणा के बड़े गैंगस्टर के साथ Lady Don रचाने जा रही शादी, पुलिस ने बैंक्वेट हॉल के चारों ओर कड़ा किया पहरा; गैंगवार की आशंका के चलते भारी पुलिस फोर्स तैनात

हरियाणा के बड़े गैंगस्टर के साथ Lady Don रचाने जा रही शादी, पुलिस ने बैंक्वेट हॉल के चारों ओर कड़ा किया पहरा; गैंगवार की आशंका के चलते भारी पुलिस फोर्स तैनात

चंडीगढ़: राजस्थान की लेडी डॉन कही जाने वाली अनुराधा चौधरी और हरियाणा की गैंगस्टर काला जठेड़ी आज शादी के बंधन में बंध रही हैं। दूल्हा-दुल्हन दोनों विवाह स्थल पर पहुंच गए हैं। दोनों की शादी में पूरे बैंक्वेट हॉल में पुलिसकर्मी नजर आए। विवाह स्थल दिल्ली के द्वारका में है। काला महज छह घंटे की जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आ गया है। कोर्ट ने उसे शादी के लिए पैरोल दे दी।

गैंगवार की आशंका को देखते हुए इस शादी में पुलिस पूरी तरह तैनात है। हर जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई है। हर आने वाले मेहमान की स्क्रीनिंग की जा रही है।

काला और अनुराधा चार साल से रिलेशनशिप में हैं। शादी के बाद अनुराधा परिवार के साथ चली जाएंगी। वह पहले से ही जमानत पर हैं। पुलिस के मुताबिक अनुराधा तलाकशुदा है। वर्ष 2006 में उनकी मुलाकात सीकर के शेखावाटी कॉलेज में लेक्चरर फेलिक्स दीपक से हुई। दोनों ने मई 2007 में शादी की लेकिन 2013 में अलग हो गए।

साल 2015 में अनुराधा की मुलाकात राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह से अजमेर जेल में हुई थी। जेल से बाहर आने के बाद अनुराधा ने काला के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया। इसके बाद नवंबर 2020 में विक्की सिंह (गैंगस्टर आनंद पाल सिंह का भाई, तब तक आनंद पाल मारा जा चुका था) के निर्देश पर दोनों छिपने के लिए इंदौर पहुंचे। यहां दोनों एक जोड़े के रूप में रहने लगे। इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। दोनों चार महीने तक इंदौर में रहे। काला फिलहाल तिहाड़ में बंद है। अनुराधा काला के माता-पिता की देखभाल कर रही है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Lady Don is going to marry a big gangster of Haryana