You are currently viewing लुधियाना में लोहा कारोबारी पर ईंट, पत्थर और लकड़ी के डंडों से हमला; कार में भी तोड़फोड़; जमकर मचा हंगामा

लुधियाना में लोहा कारोबारी पर ईंट, पत्थर और लकड़ी के डंडों से हमला; कार में भी तोड़फोड़; जमकर मचा हंगामा

लुधियाना: लुधियाना में बीते रात लोहा कारोबारी से मारपीट का मामला सामने आया है। फैक्ट्री के बाहर खड़ी आर्टिका कार भी तोड़ दी गई। कारोबारी की बाजू कई जगह से फ्रैंक्चर हो गई। मारपीट की वीडियो भी सामने आई है। चौकी कंगनवाल पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है।

इस संबंध में शिमलापुरी निवासी लोहा कारोबारी जवाहर लाल ने कहा कि सुआ रोड नजदीक एस.आर माडल स्कूल नजदीक उनकी फैक्ट्री है। देर रात वह काम खत्म करके फैक्ट्री में कार पार्क करके घर जाने लगे थे। तभी उनके पड़ोसी और उसके वर्करों ने उन पर धावा बोल दिया।

जवाहर ने कहा कि हमलावरों ने ईंट,पत्थर और लकड़ी के डंडों से हमला किया। जवाहर ने कहा कि उनके पड़ोसी का लकड़ी का आरा है। अक्सर उनकी गाड़ियां उसकी फैक्ट्री तक लगी रहती है। उस कारण उन्हें अपने वाहन निकालने में काफी दिक्कत होती है।

बीते दिन पहले सुबह पड़ोसी को वाहन अपनी हद में पार्क करने के लिए समझाय़ा। इसी बात को लेकर उन लोगों ने पहले उससे सुबह भी गाली गलोज की। लकड़ी का आरा होने के कारण ही हमलावरों ने डंडे वहीं से लाकर हमला किया।

Iron businessman attacked with bricks, stones and wooden sticks in Ludhiana; The car was also vandalized; huge uproar