You are currently viewing Innocent Hearts की स्टार कलाकार गीतांजलि टीवी रिएलिटी शो ‘द डांस आइकॉन’ की रही विनर, ट्रॉफी के साथ जीता नकद इनाम

Innocent Hearts की स्टार कलाकार गीतांजलि टीवी रिएलिटी शो ‘द डांस आइकॉन’ की रही विनर, ट्रॉफी के साथ जीता नकद इनाम

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ग्रीन मॉडल टाऊन की छात्रा, स्टार कलाकार गीतांजलि ने टी.वी रिएलिटी शो ‘द डांस आइकॉन’,जो मुंबई मे आयोजित किया गया था, में प्रथम पुरस्कार जीतकर स्कूल को गौरवान्वित किया है। इस रिएलिटी शो में ग्रेट कोरियोग्राफर श्री वैभव दादा ने सुपर जज तथा मिस्टर परवेश राणा व सुश्री प्रोनिता ने मास्टर जजिस के रूप में अपना निर्णय सुनाया। जिसमें गीतांजलि को एक खूबसूरत ट्रॉफी और 51,000 रुपये नकद राशि पुरस्कार से नवाजा गया है।

इस शो का प्रसारण नेशनल चैनल जी सलाम पर किया जाएगा। गीतांजलि के लिए इतनी ऊँचाई तक पहुँचने का सफर चुनौतीपूर्ण था। उसका पूरे भारत में ऑडिशन राउंड में चुनाव हुआ है। कुल 2000 प्रतियोगियों में शीर्ष 10 प्रतियोगियों में स्थान, फिर 8 फाइनलिस्टस में, तत्पश्चात उनमें से विजेता ट्रॉफी हासिल करना उसके स्वयं के साथ-साथ उसके अभिभावकों व स्कूल के लिए बड़े गौरव का विषय है। गीतांजलि को पहले ही राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार मिल चुके हैं। मैनेजमेंट तथा स्कूल के प्रिंसिपल ने गीतांजलि और उसके माता-पिता को बधाई दी तथा उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Innocent Hearts star Gitanjali won the TV reality show ‘The Dance Icon’ and won the cash prize along with the trophy.