You are currently viewing लुधियाना में इंसानियत शर्मसार: सौतेले बाप ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, गभर्वती होने पर खुली पोल

लुधियाना में इंसानियत शर्मसार: सौतेले बाप ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, गभर्वती होने पर खुली पोल

लुधियाना: लुधियाना में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। 20 वर्षीय पीड़िता 9वीं कक्षा की छात्रा है। इसका खुलासा उस समय हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई। युवती अपना घर छोड़ मामा-मामी के पास रहने चली गई। वहीं, उसने पिता की गंदी हरकत के बारे में उन्हें बताया।

जानकारी के मुताबिक, युवती की मां के पहले पति की मौत हो जाने के बाद चरनजीत सिंह उर्फ जीता के साथ शादी करवाकर रहने लगी। बेटी सहित सभी एक ही मकान में रहते थे। करीब 7 महीने पहले जब पीड़िता की मां कहीं गई हुई थी तो उसके पिता चरनजीत सिंह ने उसे डराया और धमकाया। उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी सौतेले पिता ने उसे यह बात किसी से न बताने के लिए धमकाया। कुछ दिन जब उसकी तबीयत ठीक नहीं रहने लगी तो वह अपने मामा-मामी के घर चली गई। उसने अपने मामा-मामी को पिता की गंदी करतूत संबंधी बताया। परिजनों ने आरोपी चरनजीत सिंह उर्फ जीता के खिलाफ धारा IPC 376-C के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी के बारे में जल्द खुलासा करेगी।

Humanity put to shame in Ludhiana: Stepfather made his daughter a victim of lust, exposed after getting pregnant