You are currently viewing खौफनाक: पत्नी के जाते ही शख्स ने उठाया चाकू, ताबड़तोड़ हमले कर बेटी को उतार दिया मौत के घाट

खौफनाक: पत्नी के जाते ही शख्स ने उठाया चाकू, ताबड़तोड़ हमले कर बेटी को उतार दिया मौत के घाट

बहराइच: यूपी के बहराइच शहर के मोहल्ला वजीरबाग निवासी एक सफाई कर्मी ने रविवार को पत्नी के ड्यूटी पर जाने के बाद अपनी सौतेली बेटी और पुत्र का गला चाकू से काट दिया।

सूत्रों ने रविवार को बताया कि कोतवाली नगर के मोहल्ला वजीरबाग निवासी पिंकी पत्नी राजा वाल्मीकि सफाई कर्मी है। पिंकी के पति की मौत आठ साल पहले हो चुकी है। जिस पर पिंकी ने जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला मीरगंज निवासी संतोष पुत्र बंशी लाल से विवाह किया है। पिंकी को पहले पति से तीन बच्चे हैं। रविवार सुबह आठ बजे पिंकी सफाई के लिए नगर पालिका ड्यूटी के लिए चली गई जबकि उसका पति और बच्चे घर पर थे।

सुबह नौ बजे पति संतोष ने अपनी सौतेली बेटी रिया उर्फ तानी (15) बेटे पूरन (12) वाल्मीकि पर चाकू से गले पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे रिया घायल होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद रिया के सौतेले पिता ने अपने गले पर चाकू से वार किया। आसपास के लोगों की मदद से दोनों को जिला अस्पताल में सुबह करीब साढ़े 9 बजे भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज से संबद्ध महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की टीम ने इलाज शुरू किया। सुबह 11 बजे रिया की मौत हो गई जबकि भाई पूरन का का इलाज चल रहा है।

उधर घटना की जानकारी मिलने पर एसपी वृंदा शुक्ला, एएसपी नगर रामानंद कुशवाहा, कोतवाल मनोज कुमार पांडे और सीओ सिटी राजीव सिसोदिया ने मौके पर पहुंच कर जांच की। कोतवाल ने बताया कि तहरीर के बाद केस दर्ज किया जायेगा। शव पोस्टमार्टम को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Horrible: As soon as his wife left, the man picked up a knife, attacked his daughter and killed her.