You are currently viewing लुधियाना में गारमेंट्स कारोबारी की फंदे से लटकती मिली लाश, परिवार से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

लुधियाना में गारमेंट्स कारोबारी की फंदे से लटकती मिली लाश, परिवार से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

लुधियाना: लुधियाना में एक गारमेंट्स कारोबारी का शव देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला। मृतक की पहचान नरेश के रूप में हुई है जो चौड़ा बाजार में गारमेंट्स की दुकान चलाता था।

इस संबंध में विक्रम विक्की ने बताया कि करीब 4 साल पहले उसने भाई नरेश को उसका हिस्सा देकर अलग कर दिया था। नरेश की पत्नी, बच्चे और साला लगातार उसे परिवार से अलग होने का दबाव बनाते थे। अब नरेश 33 फुटा रोड पर रहता था। विक्रम का आरोप है कि नरेश की पत्नी, साला और बच्चे उससे मारपीट करते थे।

वह परिवार से डर कर अपनी बहन से चैटिंग पर अपना दुख जाहिर करता था। यदि वह फोन पर भी बात करता था तो उसके फोन पर रिकॉर्डिंग पत्नी लगाती थी।

विक्रम ने कहा कि नरेश को मानसिक तौर पर उसके परिवार के सदस्यों ने परेशान किया हुआ था। मौत से दो दिन पहले चौड़ा बाजार में उसकी दुकान पर परिवार के सदस्य धमका कर गए थे। विक्रम के मुताबिक फोर्टिस अस्पताल से उसे नरेश के साढू पवन का फोन आया, जिसने उसे नरेश की मौत की खबर दी।

थाना जमालपुर में उसने परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। थाना जमालपुर के एसएचओ जसपाल सिंह के मुताबिक, मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Garments businessman’s dead body found hanging from noose in Ludhiana, fed up with his family, he took this dreadful step