You are currently viewing लुधियाना में गैंगस्टर अंकुर और शुभम गैंग के बीच गैंगवार, दोनों ओर से चली गोलियां; बदमाशों ने क्राइम सीन पर लगे CCTV कैमरे भी तोड़े- इलाके में हड़कंप

लुधियाना में गैंगस्टर अंकुर और शुभम गैंग के बीच गैंगवार, दोनों ओर से चली गोलियां; बदमाशों ने क्राइम सीन पर लगे CCTV कैमरे भी तोड़े- इलाके में हड़कंप

लुधियाना: लुधियाना में देर रात गैंगस्टर अंकुर और शुभम गैंग के बीच सुभानी बिल्डिंग इलाके में गैंगवार हो गई। इस दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे पर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि गैंगवार के दौरान शुभम मोटा के जांघ में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, देर रात पार्टी से लौटते समय गैंगस्टर शुभम अरोड़ा उर्फ मोटा का रास्ते में सुभानी बिल्डिंग नवां मोहल्ला के नजदीक अंकुर गैंग से टकराव हो गया। इस बीच दोनों गैंग की ओर से गोलियां चलाई गई और बोतलों से एक दूसरे पर हमले किए गए। बदमाशों ने क्राइम सीन पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए।

रात को वारदात के बाद पुलिस को फायरिंग की जानकारी तक नहीं मिली। सुबह इस बारे में पुलिस के सीनियर अधिकारियों को पता लगा तो उन्होंने क्राइम सीन पर पहुंचकर जानकारी हासिल की। बताया जा रहा है कि अंकुर और शुभम के बीच व्हाट्सऐप पर किसी बात को लेकर बहसबाजी हुई जिसके बाद यह टकराव हुआ।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Gang war between gangster Ankur and Shubham gang in Ludhiana