You are currently viewing पहले मेट्रो फिर स्कूटी पर..दो लड़कियों ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, अब पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन; देखें VIDEO

पहले मेट्रो फिर स्कूटी पर..दो लड़कियों ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, अब पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन; देखें VIDEO

नई दिल्ली: होली के दिन स्कूटी पर सवार होकर अश्लील डांस करने वाली लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस मामले में लोगों द्वारा पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई थी। पुलिस द्वारा गाड़ी नंबर के आधार पर तत्काल स्कूटी का चालान कर दिया गया था। 33000 का चालान किए जाने के बावजूद भी लड़कियों द्वारा लगातार इंस्टाग्राम पर अलग-अलग जगह पर डांस करके वीडियो अपलोड किए गए। उसके बाद दोबारा चालान हुआ था।

इस मामले में सोशल मीडिया पर लगातार लोगों द्वारा कार्रवाई की मांग की जा रही थी। उसके बाद थाना सेक्टर 113 पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दोनों युवतियों और उनके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा बताया गया कि तीनों को वेदवन पार्क के पास से पकड़ा गया है।

स्कूटी पर बैठकर अश्लील डांस करने और अश्लील तरीके से रंग लगाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली दोनों लड़कियों और उनके सहयोगी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279/290/294/336 और 337 के तहत कार्रवाई की गई।

तीनों लोगों द्वारा होली पर ऐसे वीडियो बनाए गए जिससे सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट गया। लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर इनको खूब खरी खोटी सुनाई गई। उसके बाद एक चैनल से बातचीत के दौरान इन लड़कियों द्वारा कहा गया कि उनके पास चालान भरने के लिए पैसे नहीं है।

ता दें की होली पर ही मेट्रो में भी इनके द्वारा वीडियो बनाया गया था। वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फिलहाल तीनों के खिलाफ पुलिस द्वारा गुरुवार को आवश्यक कार्रवाई की गई। लड़कियों द्वारा यह भी कहा गया कि लोगों को ऐसे वीडियो पसंद आते हैं जिसके चलते उन लोगों द्वारा ऐसे वीडियो बनाए जाते हैं। यदि लोगों को ऐसे वीडियो पसंद नहीं है तो आगे से वह इस तरह के वीडियो नहीं बनाएंगी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

First on metro and then on scooter…two girls crossed all limits of shamelessness, now police took major action; watch video