You are currently viewing विवादों से घिरी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज, कई जगह हाई अलर्ट जारी

विवादों से घिरी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज, कई जगह हाई अलर्ट जारी

नई दिल्ली: विवादों से घिरी फिल्म द केरल स्टोरी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी बवाल मचा हुआ है। हालांकि इससे फिल्म की जमकर पब्लिसिटी भी हुई है। फिल्म में 3 ऐसी लड़कियों की कहानी को पर्दे पर दिखाया गया है जिन्हें धर्म बदलकर ISIS में शामिल कर दिया जाता है। इसके लिए लड़कियों को प्रताड़ित भी किया जाता है। फिल्म में बताया गया है कि केरल में ऐसी लड़कियों की संख्या 32,000 से ज्यादा है। इस आंकड़े को लेकर काफी विवाद हो रहा है। फिल्ममेकर्स की ओर से कहा जा रहा है कि संख्या पर ध्यान देकर मुद्दे से भटकाने की कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें फिल्म को लेकर मचे बवाल के बीच कई जगहों पर हाई अलर्ट किया गया है। द केरल स्टोरी को लेकर तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। माना जा रहा है कि फिल्म देखने के बाद इसे लेकर विरोध हो सकता है। वहीं कई जगहों पर फिल्म को बैन किए जाने की भी मांग की गई है। हालांकि इसे खारिज कर दिया गया है। केरल में भी फिल्म को बैन नहीं किया गया है।

द केरल स्टोरी को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की स्टोरी और विवाद ने इसकी जमकर पब्लिसिटी कर दी है। फिल्म के डायेरक्टर सुदीप्तो सेन ने कहा कि हमने जो आंकड़े दिखाए हैं वो सच हैं। हमने अपनी रिसर्च के आधार पर ये आंकड़े जुटाए हैं। सरकार की ओर से तो इस बारे में आरटीआई दाखिल करने के बाद भी कोई जवाब नहीं दिया गया।

Film ‘The Kerala Story’ surrounded by controversies released in theaters today high alert issued in many places