You are currently viewing ट्रेन के आगे कूद कर पिता ने तीन और छह वर्षीय दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी जान देने की वजह; मामला दर्ज

ट्रेन के आगे कूद कर पिता ने तीन और छह वर्षीय दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी जान देने की वजह; मामला दर्ज

बहरोड: बहरोड के गांव कुरेली निवासी विनोद कुमार अपनी 6 वर्षीय बेटी छवि ओर 3 वर्षीय दीक्षिता को नारनौल दवा दिलाने के लिए लेकर आया था। लेकिन विनोद कुमार नारनौल रेलवे स्टेशन के नजदीक दोनों बेटियों के साथ मालगाड़ी के आगे कूद गया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हरियाणा में नारनौल रेलवे स्टेशन के नजदीक एक पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ मालगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। एक बेटी तीन साल और दूसरी बेटी 6 साल की थी। मृतक की जेब में मिले सुसाइड नोट में बहरोड के गांव भगवाडी में बने फोटो स्टूडियो के मालिक द्वारा रुपए नहीं देने की वजह से उसने आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात लिखी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे पुलिस पहुंची ने तीनों शव को अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस पूरे मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने नामजद व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मृतकों की पहचान बहरोड के गांव कुरेली निवासी विनोद कुमार, 6 वर्षीय बेटी छवि और 3 वर्षीय दीक्षिता के रूप में हुई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Father committed suicide by jumping in front of the train along with two daughters aged three and six