You are currently viewing Video Delhi-Jaipur Highway Jaguar car fire: 1 करोड़ की जगुआर कार को लगी आग, जलकर हुई खाक, कार चालक ने गाड़ी से कूद कर बचाई अपनी जान, देखें Video…..

Video Delhi-Jaipur Highway Jaguar car fire: 1 करोड़ की जगुआर कार को लगी आग, जलकर हुई खाक, कार चालक ने गाड़ी से कूद कर बचाई अपनी जान, देखें Video…..

गुड़गांव : गुरुग्राम के दिल्ली जयपुर हाईवे पर मंगलवार को एक चलती गाड़ी आग का गोला बन गई। बता दें कि हाईवे पर मानेसर पॉलिटेक्निक के सामने चलती जगुआर गाड़ी में अचानक आग लग गई। करीब एक करोड़ रुपए की गाड़ी कुछ ही देर में पूरी तरह जल कर राख हो गई। बताया जा रहा है कि जगुआर गाड़ी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।

देखें पूरी Video 👇👇👇

गनीमत ये रही कि कार चालक ने समय रहते गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। इस आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी गई, लेकिन दमकल की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंची, उससे पहले ही आग ने गाड़ी को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। गुरुग्राम में चलती गाड़ी में आग की दो दिन में यह दूसरी घटना है। गत सोमवार को भी गुरुग्राम के दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक चलती रेनॉल्ट की ट्राइबर गाड़ी में आग लग गई थी।

Delhi-Jaipur Highway
Jaguar car fire: Jaguar car worth Rs 1 crore caught fire, burnt to ashes, car driver saved his life by jumping from the car, watch video…..