You are currently viewing लुधियाना में खूनी झड़प, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट; 5 घायल- जानें विवाद के पीछे का कारण

लुधियाना में खूनी झड़प, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट; 5 घायल- जानें विवाद के पीछे का कारण

लुधियाना: लुधियाना में देर रात काकोवाल रोड पर दो गुटों ने खूनी झड़प की खबर सामने आई है जिसमें पांच लोग घायल हो गए है। वहीं पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। इस संबंधित शिकायत थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस को दे दी गई है।

पहले पक्ष के मोहम्मद शहजाद का कहना है कि कुछ युवक उसके घर के बाहर शराब पी रहे थे। उसने उन युवकों से कहा कि घर के बाहर शराब न पिए। यदि पीनी है तो घर का दरवाजा छोड़ दे। शहजाद ने कहा कि गुस्से में आए युवक ने उसे गालियां दी। उसने जब उसका विरोध किया तो उसके थप्पड़ एक युवक ने जड़ दिया। शोर शराबा सुन उसका भाई इरशाद उसे उसे बचाने लेकिन बदमाशों ने उससे मारपीट। उसके सिर पर ईंट से हमला किया।

बड़ा भाई शाहबाद ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उसके सिर पर कड़े मारे। शहजाद ने कहा कि उन लोगों ने युवकों के साथ मारपीट नहीं की। उन लोगों ने खुद ही अपने चोटें लगाई है। घायल शाहबाद ने कहा कि जब वह सिविल अस्पताल मैडिकल करवाने आया तो सरेआम युवक उसे गोली मारने की धमकी दे रहे है। इसी कारण वह डर के मारे अस्पताल से बाहर नहीं निकल रहा। देर रात सिविल अस्पताल की पुलिस ने सुरक्षा देकर उन्हें अस्पताल से बाहर निकाला।

शाहबाद ने कहा कि वह थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस को शिकायत दर्ज करवाएगा। उधर, दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हुए है लेकिन उन्होंने अपना पक्ष देने से मना कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Bloody clash in Ludhiana, fierce fighting between two groups; 5 injured- know the reason behind the dispute