You are currently viewing लुधियाना के प्राइवेट स्कूल में छात्र के बीच खूनी झड़प, एक-दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला, 10 छात्र घायल- हमलावर ग्रिलों से कूदकर फरार

लुधियाना के प्राइवेट स्कूल में छात्र के बीच खूनी झड़प, एक-दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला, 10 छात्र घायल- हमलावर ग्रिलों से कूदकर फरार

लुधियाना: लुधियाना के प्राइवेट स्कूल में छात्रों के बीच खूनी झड़प का मामला सामने आया है। जहां छात्रों के एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस घटना में 10 छात्र घायल हो गए हैं। घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

तेजधार हथियारों से लैस हमलावर स्कूल की ग्रिलों से कूद कर फरार हो गए। 8वीं और 10वीं कक्षा के छात्रों ने मिलकर 11वीं कक्षा के छात्रों को पीटा है। पुरानी रंजिश के कारण लड़ाई हुई है।

जानकारी देते हुए 11वीं कक्षा के मेडिकल के छात्र सुमित तिवारी ने कहा कि वह कक्षा में बैठे थे। तभी 8वीं और 10वीं के कुछ छात्र कक्षा में आकर गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने जब विरोध किया तो उन लोगों ने जमकर मारपीट शुरू कर दी। स्कूल के कॉरिडोर में पहले से इन छात्रों ने तेज-धार हथियार छिपाकर रखे थे। इस हमले में कुल 10 छात्र घायल हुए हैं।

छात्र सुमित ने कहा कि एक छात्र का सिर फट गया और 1 की अंगुली कट गई। सुमित ने कहा कि कुछ महीने पहले भी इन्हीं छात्रों से उनकी लड़ाई हुई थी। स्कूल में राजीनामा हो गया था। आज अचानक से फिर उन पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया है। स्कूल प्रशासन को इस बारे सख्त कदम उठाना चाहिए।

छात्र साहिल के मुताबिक सभी छात्रों ने अपने पारिवारिक सदस्यों को सूचित कर दिया है। इस मामले में वह संबंधित थाना पुलिस को शिकायत देंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Bloody clash between students in a private school in Ludhiana, they attacked each other with sharp weapons, 10 students injured – the attackers escaped by jumping through the grills