You are currently viewing स्पेशल ब्रांच में तैनात ASI की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर उड़ाया

स्पेशल ब्रांच में तैनात ASI की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर उड़ाया

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने मीत नगर फ्लाईओवर से जा रहे एक दिल्ली पुलिस के ASI समेत एक अन्य शख्स को गोली मार दी, जिसमें ASI दिनेश की मौत हो गई, जबकि दूसरे शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब करीब पौने ग्यारह बजे के आसपास इस वारदात के बारे में उन्हें जानकारी मिली थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात एएसआई दिनेश शर्मा अपनी बाइक से मीत नगर फ्लाई ओवर से जा रहे थे, जबकि अमित कुमार जो कि शिव विहार, करावल नगर के रहने वाले हैं, वो अपनी स्कूटी से जा रहे थे।

इसी दौरान मुकेश नाम के शख्स ने उन्हें गोली मार दी। दोनों लोगों को अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि कमर पर गोली लगने के चलते अमित का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, वरदात को अंजाम देने बाद आरोपी मुकेश भागने की फिराक के चलते जबरन एक ऑटो में बैठ गया और जब ऑटो चालक ने उसका विरोध किया तो मुकेश ने ऑटो चालक पर गोली चला दी। गनीमत रही कि ऑटो चालक को गोली नहीं लगी और भाग गया।

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद ऐसा लगता है कि मुकेश ने ऑटो की पिछली यात्री सीट पर बैठे हुए अपने सिर पर गोली मार ली। उसे जीटीबी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने ऑटो के पिछली सीट से एक पिस्टल बरामद की है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गोली चलाने वाला मुकेश और ASI दिनेश एक-दूसरे को जानते थे। मुकेश पेशे से सफाई कर्मचारी था। मुकेश ने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया, इसकी जांच की जा रही है।

ASI posted in Special Branch shot dead in broad daylight