You are currently viewing गजब! बाइक जहां से की चोरी वहीं बेचने पहुंच गया चोर, ऐसे खुल गया पूरा राज

गजब! बाइक जहां से की चोरी वहीं बेचने पहुंच गया चोर, ऐसे खुल गया पूरा राज

हल्द्वानी: एक चोर ने जहां से बाइक चोरी की थी वह वहीं बाइक बेचने को पहुंच गया। चार बाइक चोरी के बाद नौ दिन बाद बाइक बेचने की फिराक में था। चोर अपने आप को फंसता देख वहां से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हल्द्वानी के कठघरिया इलाके से चोरी की बाइक को एक चोर नौ दिन बाद उसी इलाके में बेचने पहुंच गया। गाड़ी के कागज देखने के बाद खरीददार ने गाड़ी मालिक को फोन किया, तब असलियत सामने आई। मुखानी थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मल्ला फतेहपुर निवासी अमित रौतेला टीबी अस्पताल में कर्मचारी हैं। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने बताया 28 मार्च को वह पत्नी के साथ कठघरिया साप्ताहिक हाट बाजार गए थे। जहां उनकी बाइक चोरी हो चुकी हो गई। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

वहीं शनिवार को उनके दोस्त अमित जोशी के पास हाट बाजार के पास स्थित एक दर्जी की दुकान के मालिक का फोन आया जिसने उनसे गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराने की बात कही। अमित जोशी ने बताया कि जिसने बाइक चोरी की थी, वही व्यक्ति बाइक बेचने पहुंचा था।

सौदा 12 हजार रुपये में तय हुआ। यहां तक कि चोर बाइक बेचने का स्टांप भी तैयार करा चुका था। बातचीत के दौरान ही चोर बाइक लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। थाना मुखानी के एसओ पंकज जोशी ने बताया कि आरोपी के बारे में सुराग हाथ लगे हैं।

Amazing! The thief reached the same place from where the bike was stolen to sell it, this is how the whole secret got revealed