You are currently viewing शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 9 लोगों की दर्दनाक मौत; आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 9 लोगों की दर्दनाक मौत; आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक कार और तेज रफ्तार ट्रक के बीच टक्कर में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के वक्त पीड़ित मध्य प्रदेश में एक शादी से लौट रहे थे। हादसा शनिवार देर रात NH 52 पर अकलेरा के पास हुआ। सभी 9 पीड़ित कार में सवार थे। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार और ट्रक की टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस का कहना है कि हादसे में जिन लोगों की जान चली गई, वे मध्य प्रदेश से आ रहे थे। फिलहाल शव कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं। झालावाड़ की पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर के अनुसार, ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है।

A massive collision between a car and a truck returning from a wedding ceremony, 9 people died tragically; Accused truck driver arrested