You are currently viewing युवा सेवा संघ ने यूपी के 30 जिलों में जिलाधिकारियों को सौंपे ज्ञापन, सैंकड़ों युवा बोले – योगी जी 14 फरवरी को राज्य के सभी स्कूलों कॉलेजों में मनाया जाए मातृ पितृ पूजन दिवस,  तस्वीरें देखें

युवा सेवा संघ ने यूपी के 30 जिलों में जिलाधिकारियों को सौंपे ज्ञापन, सैंकड़ों युवा बोले – योगी जी 14 फरवरी को राज्य के सभी स्कूलों कॉलेजों में मनाया जाए मातृ पितृ पूजन दिवस, तस्वीरें देखें

(PLN न्यूज़)- 9888799688

ख़बर अधिक से अधिक शेयर करें

यूपी( अमन बग्गा)संत श्री आशाराम जी बापू की प्रेरणा से उन के लाखों भक्तों द्वारा चलाये जा रहे मातृ पितृ पूजन दिवस अभियान की गूंज देशभर में जोरों शोरों से गुंजायमान हो रही है। देश भर के हज़ारों स्कूलों में लाखों विद्यार्थियों ने 14 फरवरी से पहले ही माता पिता का पूजन कर विनाश की ओर ले जाने वाले विदेशी त्योहार वेलंटाइन डे को उखाड़ के रख दिया है। मातृ पितृ पूजन दिवस के आगे वेलेंटाइन डे का विनाशकारी त्यौहार फीका पड़ता दिखाई दे रहा है। 

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए पूज्य बापू जी की प्रेरणा से भारत भर में चल रहे सैंकड़ो युवा सेवा संघ के लाखों युवाओ द्वारा 14 फरवरी को मातृ-पितृ पूजन दिवस के रूप में मनाने का संदेश दिया जा रहा है।

पाश्चात्य संस्कृति का त्याग और भारतीय संस्कार के प्रति युवाओं में रुझान बढ़ाने के लिए आज यूपी के तकरीबन 30 जिलों में युवा सेवा संघ के जिला स्तरीय पदाधिकारियों व संघ के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारियों को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम का ज्ञापन सौंपे

इस मौके ज्ञापन के माध्यम से यूपी युवा सेवा संघ के पदाधिकारी डॉ मोहित, नवीन पाराशर, दीपक सारस्वत, सौरभ चौरसिया, आशीष बघेल , भूपेंद्र कुमार समेत सैंकड़ों युवाओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि 14 फरवरी को राज्य स्तर पर स्कूलों और कॉलेजों में मातृ पितृ पूजन दिवस मनाया जाए।

ताकि वेलंटाइन डे के कुप्रभावों और दुष्प्रचारों से बच्चों और खासकर यूपी की युवा पीढ़ी को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि वेलंटाइन डे कुप्रभावों और दुष्प्रचारों से युवा पीढ़ी का चारित्रिक पतन हो रहा है।
वहीं दूसरी तरफ मातृ पितृ पूजन दिवस बच्चों को पश्चिमी सभ्यता के दुष्प्रभावों से दूर रहने और माता पिता और गुरू की आज्ञा का पालन करने की तरफ प्रेरित किया गया।

इन जिलों में सौपें गए ज्ञापन तस्वीरें देखिए