You are currently viewing आप भी Free में उठा सकतें है ‘Dunki’ फिल्म का मजा, मिल रहा शानदार ऑफर; ऐसे करें बुकिंग

आप भी Free में उठा सकतें है ‘Dunki’ फिल्म का मजा, मिल रहा शानदार ऑफर; ऐसे करें बुकिंग

मुंबई: शाहरुख खान और तापनी पन्नू स्टारर फिल्म Dunki आज रिलीज हो गई है, लंबे समय से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। आप भी अगर इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप Free Movie Ticket बुक कर सकते हैं।

एक ऐसा काम है जिसे करने से आप खुद घर बैठे फ्री मूवी टिकट का इंतज़ाम कर सकते हैं। इस काम के लिए हम आपको एक काम की ट्रिक बताएंगे, इस ट्रिक को फॉलो करने के लिए आपको बस कुछ सिंपल स्टेप्स को फॉलो करना है।

फ्री मूवी टिकट के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में बुक माय शो को ओपन करना होगा, ऐप खोलने के बाद Dunki फिल्म के बैनर पर क्लिक कर, सिनेमा हॉल और सीट को चुने।

हॉल और सीट चुनने के बाद आपको अगले स्टेप में पेमेंट ऑप्शन पर टैप करना है, पेमेंट पेज पर आप लोगों को More Payment Options पर क्लिक करना होगा, इसके बाद अगले पेज पर आपको Redeem Points ऑप्शन पर टैप करना है।

रिडीम प्वाइंट्स पर क्लिक करने के बाद बैंकिंग पार्टनर की लिस्ट आ जाएगी, इस लिस्ट में अपने बैंक को चुनना होगा। बैंक चुनने के बाद आपको क्रेडिट और डेबिट दोनों ही कार्ड ऑप्शन्स दिखाई देंगे।

एक बात जो यहां ध्यान देने वाली है वह यह है कि अगर आप Book My Show App के जरिए मूवी टिकट बुकिंग कर रहे हैं तो आपको डेबिट कार्ड के लास्ट के चार अंक डालने होंगे। लेकिन अगर आप बुक माय शो की ऑफिशियल साइट के जरिए टिकट बुक कर रहे हैं तो आपको डेबिट कार्ड का पूरा नंबर डालना होगा।

Ticket Booking

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

कार्ड और फोन नंबर डालने के बाद चेक बैलेंस पर क्लिक करें, इस बाद आपको प्वाइंट्स नजर आएंगे। बता दें कि ये वो प्वाइंट्स हैं जो आप लोगों ने डेबिट कार्ड यूज करते वक्त कमाए हैं। यही प्वाइंट्स बुक माय शो के जरिए फ्री मूवी टिकट दिलाने में मदद करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

You can also enjoy the movie ‘Dunki’ for free, you are getting a great offer; Book like this