You are currently viewing अपने खून-पसीने की कमाई के पैसे लेकर घर जा रही महिला मजदूर से दिनदहाड़े लूट, 49 हजार रुपए ले उड़े अज्ञात बाइक सवार बदमाश

अपने खून-पसीने की कमाई के पैसे लेकर घर जा रही महिला मजदूर से दिनदहाड़े लूट, 49 हजार रुपए ले उड़े अज्ञात बाइक सवार बदमाश

जींद: हरियाणा के सफीदों में खानसर चौक पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवक आज दिनदहाड़े एक मजदूर महिला से उसके खून पसीने की कमाई के 49 हजार रूपए छीन कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी अब्बास खान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार अंटा गांव निवासी महिला माया देवी अपनी लड़की के साथ सफीदों स्थित एचडीएफसी बैंक से 49000 रूपए निकाल कर पैदल घर जा रही कि खानसर चौक पर मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उसके हाथ से पॉलीथीन छीन कर असंध की ओर फरार हो गए।

महिला ने बैंक से निकाली गई राशि पॉलीथीन में रखी थी। इस घटना से घबरा कर महिला वहीं पर गिर गई। उसकी लड़की ने रोते-बिलखते हुए लुटेरों को पकड़ने की आवाजें लगाईं। इतने में लोग भी अपने वाहनों से लुटेरों के पीछे लग गए लेकिन इन्हें पकड़ा नहीं जा सका। घटना के बाद महिला का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस आस पास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है तथा इसके अलावा वह चश्मदीद गवाहों के बयान दर्ज कर रही है।