You are currently viewing दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर कार खाई मे गिरी, BJP विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल स्टूडेंट्स की मौत

दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर कार खाई मे गिरी, BJP विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल स्टूडेंट्स की मौत

नागपुर (PLN- Punjab Live News) महाराष्ट्र के वर्धा जिले में मंगलवार तड़के हाईवे पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना में एक भाजपा विधायक के बेटे समेत मेडिकल के सात छात्रों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब वे एक एसयूवी में यवतमाल से वर्धा जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक सेल्सुरा शिवार से गुजरते समय छात्रों की गाड़ी के सामने जंगली जानवर आ गया, उसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नीचे नदी में गिर गया। सभी पीड़ित सांगवी मेडिकल कॉलेज के छात्र थे।

एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि मृतकों में तिरोडा विधानसभा क्षेत्र के BJP विधायक विजय रहांगडाले का बेटा अविष्कार भी शामिल है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया है। पीएम कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा है कि पीएम ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

Traumatic accident car fell into a ditch uncontrolled 7 medical students including son of BJP MLA died