You are currently viewing 15000 करोड़ के महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में बड़ी कार्रवाई, एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

15000 करोड़ के महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में बड़ी कार्रवाई, एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

मुंबई: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा ऐक्शन लिया है। 15 हजार करोड़ के इस घोटाले में कथित संलिप्तता के आरोप में अभिनेता साहिल खान हिरासत में लिए गए हैं। बीते गुरुवार को एसआईटी ने मामले में उनसे छह घंटे की पूछताछ भी की थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए साहिल खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन, उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो गई थी।

मुंबई साइबर प्रकोष्ठ के विशेष जांच दल ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी जिसके बाद उन्हें शनिवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हिरासत में लिया गया।

विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बीते गुरुवार को साहिल खान से इस मामले में पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि साहिल खान अदालत के आदेश के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब एक बजे एसआईटी के सामने पेश हुए थे और अपना बयान दर्ज कराने के बाद शाम साढ़े पांच बजे चले गए। साहिल खान ने दावा किया कि मामले में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में जांच कर रहा है, वहीं मुंबई पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया है। मामले की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों और राज्य में कुछ वित्तीय एवं रियल एस्टेट कंपनियों के बीच कथित अवैध लेन-देन के संबंध में जांच कर रही है।

Big action in Mahadev betting app case, actor Sahil Khan arrested