You are currently viewing नशे के आदी रिटायर थानेदार के बेटे ने छीना महिला डॉक्टर का पर्स, लोगों ने पकड़कर कर दी छित्तर-परेड

नशे के आदी रिटायर थानेदार के बेटे ने छीना महिला डॉक्टर का पर्स, लोगों ने पकड़कर कर दी छित्तर-परेड

खन्ना: खन्ना के सिविल अस्पताल से महिला डॉक्टर का पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी खूब छित्तर परेड कर दी। इस दौरान चोर की जेब में से सिरिंज और नशे का अन्य सामान निकला। वहीं यह युवक खन्ना के एक रिटायर थानेदार का बेटा निकला। जिसे लोगों ने बाद में पुलिस के हवाले कर दिया और महिला डॉक्टर ने भी लिखित में इसकी शिकायत संबंधित थाने में दी।

इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डा. अमन मरीजों का इलाज कर रही थीं तो इसी दौरान आंख बचाकर एक युवक डाक्टर रूम में से पर्स लेकर फरार हो गया। डा. अमन ने जब कमरे से पर्स गायब पाया तो सिविल अस्पताल के कैमरों का डीवीआर देखा गया। उसमें एक युवक डॉक्टर रूम से पर्स लेकर भागता दिखाई दिया। पार्किंग ठेकेदार बलजिंदर सिंह टीटू ने इस युवक को पहचान लिया कि यह युवक सिविल अस्पताल में आता जाता रहता है और पुलिस वाले का बेटा है।

पार्किंग ठेकेदार कुछ लोगों को लेकर चोर की तलाश में निकला तो यह चोर शहर में नशा तस्करी के लिए बदनाम मीट मार्केट में पकड़ा गया। वहां से चोर नशा लेने गया था। लोगों ने उसे पकड़ लिया और महिला डॉक्टर का पर्स बरामद किया। इस चोर की सिविल अस्पताल लाकर खूब पिटाई की गई।

लोगों द्वारा चोर की पिटाई करने की खबर जैसे ही सिटी थाना 2 की पुलिस को मिली तो वहां से एक टीम तुरंत सिविल अस्पताल में पहुंची। वहां से इस चोर को हिरासत में लेकर जांच शुरू की गई।

Retired police station’s son, a drug addict, snatched the purse of a female doctor, people caught hold of her and dispersed her.