You are currently viewing ट्रेन के आगे कूदकर शख्स ने की खुदकुशी, सिर, धड़ व टांगे शरीर से हुई अलग; पत्नी के गम में उठाया खौफनाक कदम

ट्रेन के आगे कूदकर शख्स ने की खुदकुशी, सिर, धड़ व टांगे शरीर से हुई अलग; पत्नी के गम में उठाया खौफनाक कदम

फाजिल्का: पत्नी की मौत के बाद परेशान चल रहे फाजिल्का के गांव बोदीवाला पीथा के एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान गांव बोदीवाला पीथा निवासी खजान सिंह के रुप में हुई है।

गांव बोदीवाला पीथा निवासी 60 वर्षीय खजान सिंह भादू पुत्र बलराम सिंह के एक रिश्तेदार ने बताया कि खजान सिंह की पत्नी की करीब 5 साल पहले लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से ही खजान सिंह भी मानसिक तौर पर परेशान रहता था, जिसका उपचार भी कराया जा रहा था। लेकिन पत्नी जाने का गम दूर नहीं हो रहा था।

खजान सिंह ने गांव खुईखेड़ा के निकट गंग कैनाल नहर के पास से गुजरती रेलवे लाइन पर रेलगाडी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रेलवे विभाग के फाटकमैन ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देख इसकी सूचना स्टेशन मास्टर व जीआरपी पुलिस को दी।

जीआरपी के एएसआई अजीत सिंह ने बताया कि मृतक का सिर व धड़ अलग अलग हो गए और टांगें अलग कट गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

A man committed suicide by jumping in front of a train, his head, torso and legs were separated from his body; Took a terrible step in grief of his wife