You are currently viewing जालंधर में गंदे नाले से सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, हत्या के बाद शव को जलाया; एक आरोपी हिरासत में

जालंधर में गंदे नाले से सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, हत्या के बाद शव को जलाया; एक आरोपी हिरासत में

जालंधर: जालंधर में गंदे नाले से सिट कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला थाना आदमपुर की चौकी अलावलपुर से सामने आया है। मृतक की पहचान आदमपुर के रहने रहने वाले कुलविंदर सिंह उर्फ रिंका के रूप में हुई है, जो कि मेहनत मजदूरी करता था।

पुलिस की प्राथमिक जांच में आया कि हत्या के बाद शव को जलाया गया और फिर उसके नाले में फेंक दिया गया। हत्या करने वाला उसके गांव का ही रहने वाला है। जांच के लिए क्राइम सीन पर पुलिस पार्टी पहुंच गई थी। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, डीएसपी आदमपुर सुमित सूद ने कहा- आरोपी के काफी करीब पहुंच गए हैं। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पैसे के लेनदेन को लेकर रिंका की हत्या की गई है। क्राइम सीन के आसपास मौजूद लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। जिसके बाद सोनू का नाम सामने आया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Sensation when a decapitated body was found in a dirty drain in Jalandhar, the body was burnt after murder; One accused in custody