You are currently viewing जालंधर में पति ने पत्नी को गैस्ट हाउस में गैर मर्द के साथ पकड़ा, जमकर किया हंगामा; मौके पर बुला ली पुलिस, फिर…

जालंधर में पति ने पत्नी को गैस्ट हाउस में गैर मर्द के साथ पकड़ा, जमकर किया हंगामा; मौके पर बुला ली पुलिस, फिर…

जालंधर: जालंधर रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स ने अपनी पत्नी को गैस्ट हाउस में गैर मर्द के साथ पकड़ लिया। घटना मंगलवार देर शाम की है। इस दौरान शख्स ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची थाना 3 की पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस को पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दे दी है।

जानकारी के अनुसार, दोआबा चौक के पास चप्पल का काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। दोनों की शादी से उन्हें दो बच्चे हैं। जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पिछले काफी समय से उसकी पत्नी उसे परेशान कर रही थी।

पीड़ित ने बताया कि मंगलवार को देर शाम उसे सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के पास उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ रुकी हुई है। सूचना मिलते ही वह तुरंत अफनी रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंच गया था। जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को मौके पर बुला ली।

थाना डिवीजन नंबर-3 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को होटल से निकाला और थाने ले गई। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी मूल रूप से अमृतसर के लोपोके गांव की रहने वाली है। जिसके बाद से वह जालंधर में ही रह रही थी। पीड़ित ने कहा- पत्नी की सारी हरकतों के बारे में पीड़ित ने ससुरालियों को भी बताया था। मगर उन्होंने कुछ नहीं कहा।