You are currently viewing चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ने तोड़ा फैन का iPhone, फिर खिलाड़ी ने दिया खास तोहफा! VIDEO वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ने तोड़ा फैन का iPhone, फिर खिलाड़ी ने दिया खास तोहफा! VIDEO वायरल

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डैरेल मिचेल का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में डैरेल मिचेल की दरियादिली दिखाई दे रही है। वीडियो धर्मशाला में खेले गए पंजाब और चेन्नई के मैच से पहले का है। प्रैक्टिस सेशन के दौरान डैरेल मिचेल के बल्ले से लगी एक गेंद वहां मौजूद एक फैन को लग गई।

गेंद लगने से उस फैन का मोबाइल टूट गया। इसके बाद डैरेल मिचेल ने उसे एक स्पेशल तोहफा दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग डैरेल मिचेल की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डैरेल मिचेल छोटे नेट के पास पुल शॉट्स की प्रैक्टिस कर रहे हैं। कुछ शॉट्स नेट पर लगते हैं। इसी दौरान मिचेल के बल्ले से लगी एक गेंद नेट्स के ऊपर से वहां मौजूद एक युवा दर्शक को जाकर लगती है। यह दर्शक आईफोन से मिचेल का वीडियो बना रहा था। लेकिन शॉट लगने से उसका मोबाइल तो टूटता ही है, उसे भी चोट लग जाती है।

देखें VIDEO-

जैसे ही मिचेल यह बात नोटिस करते हैं वह पहले तो उस दर्शक से सॉरी बोलते हैं। हालात को समझते हुए न्यूजीलैंड का यह धांसू बल्लेबाज युवा के पास पहुंचते हैं। इसके बाद वह उन्हें एक जोड़ी बैटिंग ग्लव्स गिफ्ट करके उसका दिन बनाने की कोशिश की।

Chennai Super Kings batsman broke fan’s iPhone, then the player gave a special gift! VIDEO VIRAL