You are currently viewing जालंधर पुलिस का बड़ा एक्शन, ग्रीन फ्यूचर एजुकेशन हब के मालिक गिरफ्तार; फर्जी दस्तावेज से खुलवाते थे बैंक खाते

जालंधर पुलिस का बड़ा एक्शन, ग्रीन फ्यूचर एजुकेशन हब के मालिक गिरफ्तार; फर्जी दस्तावेज से खुलवाते थे बैंक खाते

जालंधर: जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। फेक फंड शो आयोजित करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। छोटी बारादरी के नजदीक स्थित ग्रीन फ्यूचर एजुकेशन हब नाम की एजेंसी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई सिटी पुलिस के स्पेशल सेल द्वारा की गई है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान स्ती बावा खेल, मोहल्ला हरबंस नहर के रहने वाले योगेश महाजन पुत्र दलजीत और छोटी बारादरी, न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी के रहने वाले निपुल मेहता उर्फ निपु के रूप में हुई है। दोनों आरोपी छोटी बारादरी के पास ग्रीन फ्यूचर एजुकेशन हब नाम से एजेंसी चलाते थे।

जानकारी के अनुसार, आरोपी जाली दस्तावेज लगवाकर कई लोगों के बैंक खाते खुलवाते थे और इसकी एवज में भारी रकम वसूलते थे। इस बात की भी जानकारी मिली है कि एजेंसी के पास कोई प्रमाणित लाइसेंस भी नहीं था।

दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। थाना डिवीजन नंबर-7 में स्पेशल सेल ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120-बी के तहत केस दर्ज करवाया है। जल्द आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।