You are currently viewing अनोखी शिकायत! छोले-भटूरे की प्लेट का रेट 40 रुपए करने पर DC के पास पहुंचा शख्स, कार्रवाई की मांग

अनोखी शिकायत! छोले-भटूरे की प्लेट का रेट 40 रुपए करने पर DC के पास पहुंचा शख्स, कार्रवाई की मांग

संगरूर: संगरूर में एक व्यक्ति ने छोले भटूरे की प्लेट के रेट बढ़ने पर DC को शिकायत कर डाली। व्यक्ति का आरोप है कि पहले प्लेट 20 रुपए की थी। रेहड़ी संचालक ने प्लेट का रेट 10 रुपए बढ़ाकर 30 कर दिया। अब उसने रेट 40 रुपए रखा है। व्यक्ति ने ओवरचार्जिंग का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

2 हफ्ते बाद DC जतिंदर जोरवाल ने SDM को जांच करने को कहा है। बिंदर सिंह ने बताया कि 16 अप्रैल को वह कोला पार्क के पीछे स्थित छोले भटूरे की दुकान पर गया। भटूरे खाने के बाद रेहड़ी वाले ने उससे 40 रुपए मांगे। उसकी जेब में सिर्फ 50 रुपए ही थे।

पहले उसने यहां छोटू भटूरे खाए हुए थे। उस दौरान उसने 30 रुपए दिए थे। इससे पहले प्लेट का रेट 20 रुपए था।व्यक्ति ने कहा कि दुकानदार मनमाने ढंग से दाम बढ़ाए जा रहा है। यह गरीबों की जेब पर डाका है।

SDM चरणजोत सिंह वालिया ने कहा कि बिंदर सिंह ने भटूरे वाले दुकानदार के खिलाफ DC को शिकायत दी थी। वह DC साहब से मार्क होकर उनके पास पहुंची है। वह जांच कर रहे हैं।

Unique complaint! Man approaches DC for increasing the price of Chole-Bhatura plate to Rs 40, demands action