You are currently viewing जज पर लगा आरोप सुन हाईकोर्ट भी सन्न, तुरंत लिया ये बड़ा एक्शन

जज पर लगा आरोप सुन हाईकोर्ट भी सन्न, तुरंत लिया ये बड़ा एक्शन

जयपुर: राजस्थान में एक जज के खिलाफ गंभीर आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। न्यायाधीश जितेंद्र गोलिया पर आरोप है कि उन्होंने 14 साल के एक लड़के का कथित तौर पर यौन शोषण किया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने जज और दो अन्य के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सौंपी गई है। लड़के की मां ने पुलिस में जज और दो अन्य के खिलाफ शिकायत दी थी।

वहीं, मामला सामने आते ही रविवार देर शाम जोधपुर हाई कोर्ट ने जज जितेंद्र गोलिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जितेंद्र भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की विशेष अदालत में विशेष न्यायाधीश के पद पर तैनात थे। लड़के की मां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) और दो अन्य से संबंधित मामलों को देखने वाले विशेष न्यायाधीश पिछले एक महीने से उसके बेटे को किसी नशीले पदार्थ के साथ उसका यौन उत्पीड़न कर रहे थे।

स्टेनो और एक अन्य ने भी दिया साथ
पीड़ित बच्चे की मां ने आरोप लगाया है कि जज जितेंद्र गोलिया और दो अन्य आरोपियों ने उसे इस बारे में बात करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। अन्य आरोपियों की पहचान जज के स्टेनो अंशुल सोनी और जज के एक अन्य कर्मचारी राहुल कटारा के रूप में हुई है। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है।

The High Court was also shocked to hear the allegations against the judge, immediately took this big action