You are currently viewing Digital Media Association (DMA) ने मानवता की सेवा में जोड़ा एक और अध्याय, सभी सदस्यों ने की गौ सेवा; गायों को चारा, गुड़ व लड्डू खिलाए

Digital Media Association (DMA) ने मानवता की सेवा में जोड़ा एक और अध्याय, सभी सदस्यों ने की गौ सेवा; गायों को चारा, गुड़ व लड्डू खिलाए

जालंधर: लोक सेवा के लिए हर समय चर्चा में रहने वाली पत्रकारों की संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) नें गत दिवस अपने खाते में सेवा का एक ओर अध्याय जोड़ लिया। डीएमए के सदस्यों ने गत दिवस टांडा रोड पर श्री देवी तलाब मंदिर के साथ स्थित गौ शाला पिंजरा पोल में गौसेवा की। इस दौरान डीएमए के सदस्यों ने गायों को चारा, गुड़ व लड्डू खिलाए। इस दौरान सभी ने इस कार्य में अपना पूर्ण सहयोग देते हुए सदा सेवा कार्य करने का संकल्प लिया।

इस दौरान डीएमए के चेयरमैन अमन बग्गा व प्रधान शिन्दरपाल सिंह चाहल नें कहा कि हर जीव में परमात्मा का अंश है और डीएमए सैदेव ही मानवता की सेवा में तत्पर रहती है। उन्होने कहा कि डीएमए ने बेजुबानों के दर्द को भी हमेशा समझा है, इससे पहले लॉकडाउन के दौरान भी DMA ने कई बेसहारा पशुओं के भोजन की व्यवस्था की थी। श्री चाहल ने इस कार्य के लिए सभी सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया।

डीएमए के मुख्य सलाहकार श्री गुरप्रीत सिंह सन्धू ने भी इस मौके सभी पर सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और निरंतर ऐसे सेवापूर्ण कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होने कहा कि डीएमए सिर्फ पत्रकारों की संस्था न होकर अब आम जनता की आवाज़ बन रही है और आज के डिजिटल युग में डीएमए टैक्नोलॉजी के साथ-साथ अपने संस्कारों को भी साथ लेकर चल रही है। जो कि काफी सराहनीय है।

इत्फाक से इसी दिन डिजिटल मीडिया के महासचिव अजीत सिंह बुलंद का जन्मदिन भी आ गया जिसे गौसेवा के उपरान्त केक काट कर मनाया गया। एसोसिएशन के सदस्यों ने एक संकल्प यह भी लिया गया कि आने वाले दिनों में एसोसिएशन के सदस्यों के जन्मदिन को ऐसे ही सेवा कार्य कर के मनाया जाएगा।

इस अवसर पर डीएमए के सीनियर वाईस प्रधान प्रदीप वर्मा, चीफ एडवाईज़र जसविन्द्र सिंह अजाद , कलचर्ल विंग के सचिव जतिन्द्र मोहन विग, स्पोर्टस विंग के सचिव सतपाल सेतीया, कोअर्डिनेटर सुमेश शर्मा, पीआरओ धर्मेन्द्र सोंधी, सैन्ट्रल से उप प्रधान संदीप वर्मा, वरिष्ठ सदस्य कमल देव जोशी, विशु आनंद, पवन कुमार, सन्नी भगत सहित कई अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

The Digital Media Association (DMA) added another chapter to the service of humanity, with all members serving the cow; Feed the cows fodder, jaggery and laddu