You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School द्वारा छात्रों के बीच खेल और टीम भावना का प्रज्वलन, विद्यार्थियों ने किया अपने कौशल का प्रदर्शन

Swami Mohan Dass Model School द्वारा छात्रों के बीच खेल और टीम भावना का प्रज्वलन, विद्यार्थियों ने किया अपने कौशल का प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल, जालंधर आज खेल प्रतियोगिताओं की जीवंत ऊर्जा से गूंज उठा, क्योंकि नर्सरी से बारहवीं तक के छात्रों ने विभिन्न प्रकार के खेलों में अपने एथलेटिक कौशल का प्रदर्शन किया।

सीनियर कक्षाओं में क्रिकेट और वॉलीबॉल के रणनीतिक दांव-पेचों से लेकर जूनियर कक्षाओं में ज़िग-ज़ैग दौड़, बाधा दौड़, थ्री-लेग दौड़, 50-मीटर स्प्रिंट और सैक रेस की प्रतियोगिताओं, रोमांचक चुनौतियों से परिसर हर्षोल्लास और मैत्रीपूर्ण माहौल से गूंज उठा।

इस कार्यक्रम ने न केवल शारीरिक गतिविधि का जश्न मनाया बल्कि प्रतिभागियों के बीच सौहार्द और टीम वर्क की भावना भी पैदा की। उत्कृष्टता और प्रोत्साहन की संस्कृति को बढ़ावा देने, विजेताओं की उपलब्धियों की सराहना करने के लिए पुरस्कार प्रदान किए गए।

इस यादगार खेल दिवस के माध्यम से, स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल ने न केवल समग्र शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की, अकादमिक उत्कृष्टता का पोषण किया बल्कि अपने छात्रों के बीच चरित्र, खेल कौशल और टीम वर्क का विकास भी किया।

Swami Mohan Dass Model School ignited sports and team spirit among students, students demonstrated their skills