You are currently viewing ‘अगर कांग्रेस नेता यहाँ आया तो उस की टांगे तोड़ दी जाएगी, कांग्रेस नेता का आना सख्त मना है’, चेतावनी वाले बोर्ड का फोटो वायरल होने से आक्रोश

‘अगर कांग्रेस नेता यहाँ आया तो उस की टांगे तोड़ दी जाएगी, कांग्रेस नेता का आना सख्त मना है’, चेतावनी वाले बोर्ड का फोटो वायरल होने से आक्रोश

सोहनाः हरियाणा के सोहना में स्थिल एक गांव लोहटकी में लगा एक बोर्ड इन दिनों सोशल मीडिय पर खूब वारयल हो रहा है। दरअसल, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ शरारती तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं के प्रवेश करने पर टांग तोड़ने की धमकी का फोटो वायरल कर दिया है। वायरल हुई तस्वीर में इस बोर्ड पर लिखा है- अगर कांग्रेस नेता यहाँ आया तो उस की टांगे तोड़ दी जाएगी, कांग्रेस नेता का आना सख्त मना है।

तस्वीर वायरल होने के बाद ग्रामीण बेहद गुस्से में है और उन्होंने इसकी शिकायत सोहना पुलिस थाने में कर दी है। उनका कहना है कि इससे उनके गांव की बदनामी हुई है वहीं हमारा आपसी भाईचारा खराब करने को यह शरारती तत्वों का काम है। हमारे गांव में अंदर-बाहर कहीं भी ऐसा कोई बोर्ड नहीं लगा है। जिसने यह किया है, उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करें।

ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव के बाहर ऐसा कोई बोर्ड लगा ही नहीं है। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस अब बोर्ड व उस पर ऐसा गलत संदेश लिखने वाले के दोनों की तलाश है।