You are currently viewing सुशील रिंकू की जीत रविदास समाज के भविष्य की प्रगति और आर्थिक समृद्धि के लिए नए रास्ते खोलेगी: सेठ सतपाल मल

सुशील रिंकू की जीत रविदास समाज के भविष्य की प्रगति और आर्थिक समृद्धि के लिए नए रास्ते खोलेगी: सेठ सतपाल मल

जालंधर: रविदास समाज व जालंधर की राजनीति में एक प्रतिष्ठित स्थान रखने वाले सेठ सतपाल मल ने इन लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के सशक्त उम्मीदवार सुशील रिंकू को चुनाव जिताने के लिए अपना समर्थन दिया है।

इस अवसर पर सेठ सत पाल मल ने कहा कि भाजपा ने सुशील रिंकू के रूप में जालंधर को एक बुद्धिमान और राजनैतिक तौर पर सक्षम उम्मीदवार दिया है। सुशील रिंकू अपनी विकास समर्थक सोच के साथ अन्य वर्गों के साथ रविदास समाज का सर्वांगीण विकास करने में भी सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि यदि रविदास समाज के हितों को सुरक्षित रखना है तो रिंकू को एक बार फिर मौका देना होगा। उन्होंने कहा कि रविदास समाज को अपने हितों को ध्यान में रखकर वोट करना चाहिए और रिंकू को बहुमत से जिताने में अपना महत्वपूर्ण योगदान डालना चाहिए। उन्होंने कहा क‍ि इस चुनाव में सुशील रिंकू की जीत रविदास समाज के भविष्य की प्रगति और आर्थिक समृद्धि के लिए कई नए रास्ते खोलेगी।

सेट सत पाल मल ने कहा कि विधायक व लोकसभा सांसद रहते हुए रिंकू ने रविदास समाज के कई मुद्दों पर दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ फैसले लिए हैं, जिनके प्रभाव आज देखने को मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि रविदास समाज का प्रत्येक व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी को पूरी तनदेही तथा निष्ठा से पूरा करते हुए सुशील रिंकू की विजय यात्रा में अहम भूमिका निभाएगा।

इस मोके सुशील रिंकू ने सेठ सतपाल मल के माध्यम से अपने पूरे रविदास समाज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह रविदास समाज के विकास के लिए अपना पूरा योगदान देंगे और इसके लिए मोदी जी से विशेष पैकेज लाया जाएगा। उन्होंने अपने विजन के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि समाजसेवा की प्रेरणा उन्हें अपनी पारिवारिक विरासत से मिली है। उन्होंने कहा कि आज हर क्षेत्र में श्री गुरु रविदास जी महाराज की शिक्षाओं की महानता को समझने और उसके अनुरूप और अधिक कार्य करने की जरूरत है जिसके लिए वे लगे हुए हैं। इस मोके स्थानीय बूटा मंडी स्थित श्री गुरु रविदास धाम के प्रधान हरदयाल भी उपस्थित थे।

Sushil Rinku’s victory will open new avenues for future progress and economic prosperity of Ravidas community: Seth Satpal Mal