You are currently viewing जालंधर रैली में कैप्टन अमरिंदर पर जमकर बरसे सुखबीर बादल, बोले- लोगों से झूठे वादे करके बनाई सरकार

जालंधर रैली में कैप्टन अमरिंदर पर जमकर बरसे सुखबीर बादल, बोले- लोगों से झूठे वादे करके बनाई सरकार

जालंधर (अमन बग्गा): लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनैतिक दलों द्वारा अपनी गतिविधियों को बढ़ा दिया गया है। आज जालंधर के नकोदर हल्के के नूरमहल इलाके और फिल्लौर में शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल द्वारा रैली की गई।

इस मौके पर पार्टी प्रधान सुखबीर बादल ने सूबे की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। पंजाब सीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कैप्टन ने झूठे वादे करके अपनी सरकार बनाई है और 2 सालों से कैप्टन गायब है। लोकसभा चुनाव नजदीक है लेकिन वह अभी तक अपनी पार्टी के लिए जनता में नहीं गए।

वहीं, सुखबीर बादल ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए उनके कामों की तारीफ की। उन्होंने कहा पीएम मोदी देश के लिए बहुत कुछ किया। उन्होंने कहा भाजपा के कार्यकाल में श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को लेकर पहल की गई और 1984 दिल्ली के दंगों के लिए दोषियो को सज़ा मिली है। सुखबीर बादल ने कहा कि इन चुनावों में पटियाला से कैप्टन की पत्नी परनीत कौर तीसरे नम्बर पर रहेगी जबकि उनका सामना धर्मवीर गांधी की पार्टी से है।