You are currently viewing Innocent Hearts के पाँचों स्कूलों में स्टूडेंट काउंसिल ने ली शपथ

Innocent Hearts के पाँचों स्कूलों में स्टूडेंट काउंसिल ने ली शपथ

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स के पाँचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, नूरपुर रोड,कैंट जंडियाला रोड, व कपूरथला रोड) में सत्र 2023-24 के लिए स्टूडेंट काउंसिल का चुनाव किया गया। ग्रीन मॉडल टाऊन में धनंजय पुरी को हेॅड ब्वॉय व उर्वी राठौड़ को हेॅड गर्ल, लोहारां ब्रांच में वरदान सेठ को हेॅड ब्वॉय व यशिका शर्मा को हेॅड गर्ल चुना गया।

नूरपुर रोड में हर्षित शर्मा को हेॅड ब्वॉय व वोनिशा को हेॅड गर्ल, कैंट जंडियाला रोड में पुलकित धीर को हेड ब्वॉय व अवनीत कौर को हेॅड गर्ल तथा कपूरथला रोड ब्रांच में गौरव को हेॅड ब्वॉय व हर्षिता‌ को हेॅड गर्ल चुना गया। इसके अतिरिक्त वाइस हेॅड ब्वॉय, वॉइस हेॅड गर्ल,सेक्रेटरी, लिटरेरी कैप्टन, स्पोर्ट्स कैप्टन,ट्रेश्रर,चारों सदनों के कैप्टन,वाइस कैप्टन,प्रीफ़ेक्टस व डिसिप्लिन स्क्वाड्स के नाम घोषित किए गए। चयनित छात्रों को सैशेज और बैज लगाकर सम्मानित किया गया। तत्पश्चात स्टूडेंट काउंसिल के विद्यार्थियों ने शपथ ग्रहण की कि वे अपना कर्तव्य पूरी ज़िम्मेदारी से निभाएँगे। संबंधित स्कूलों के प्राचार्यों ने चयनित विद्यार्थियों को उनकी ज़िम्मेदारियों से अवगत करवाया और उन्हें अन्य विद्यार्थियों के लिए रोल मॉडल बनने के लिए कहा।

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ.अनूप बौरी ने स्टूडेंट काउंसिल के चयनित विद्यार्थियो को बधाई दी और उन्हें मेहनत व अनुशासन का पालन करते हुए अपने कर्तव्यों को पूरी ज़िम्मेदारी से निभाने के लिए प्रेरित किया। प्रिंसिपल श्री राजीव पालीवाल (ग्रीन मॉडल टाऊन),प्रिंसिपल शालू सहगल(लोहारां),प्रिंसिपल मीनाक्षी शर्मा (नूरपुर रोड), प्रिंसिपल सोनाली(कैंट जंडियाला रोड) श्रीमती शीतू खन्ना (कपूरथला रोड),श्रीमती शर्मिला नाकरा( डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स) ने चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ देकर प्रोत्साहित किया।

Student Council took oath in five schools of Innocent Hearts