You are currently viewing लुधियाना में दिल दहला देने वाली घटना: पैसों की लालच में की दोस्त की हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नहर में फेंका

लुधियाना में दिल दहला देने वाली घटना: पैसों की लालच में की दोस्त की हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नहर में फेंका

लुधियाना: लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 30 वर्षीय मुहम्मद इस्लाम को पैसों के लालच में मार दिया गया। मृतक उत्तर प्रदेश के शामली जिले के जलालाबाद गांव का रहने वाला था। वह 15 दिन पहले 25 हजार रुपए लेकर खरीदारी के लिए लुधियाना पहुंचा था और अपने दोस्त के साथ रुका था। पैसे की लालच में एक दोस्त ने उसकी हत्या कर दी।

यहीं नहीं, आरोपी ने शव को भी क्षत-विक्षत कर दिया। टुकड़ों में काटने के बाद इसे बोरियों में भरकर सीधे नहर में फेंक दिया। इस्लाम के भाई महबूब की शिकायत पर टिब्बा पुलिस ने मोहम्मद महफूज के खिलाफ हत्या और उसके शरीर को क्षत-विक्षत करने का मामला दर्ज किया है।

आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने सिधवां नहर से एक हाथ और एक पैर बरामद किया है। उत्तर प्रदेश से पहुंचे महबूब ने कहा कि उनका भाई इस्लाम कपड़ा का कारोबार करता है। गांव में उसकी छोटी सी दुकान है। वह अक्सर सामान खरीदने लुधियाना आता था। करीब 15 दिन पहले वह लुधियाना के गांधी मार्केट में खरीदारी के लिए आया था। मृतक आरोपी मोहम्मद महफूज के घर ही रूका था। इसी बीच अचानक इस्लाम का फोन आया और उसका उससे संपर्क टूट गया। आरोपी महफूज से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह चला गया है, जिसके बाद उसे शक हुआ।

पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पता चला कि आरोपी पानीपत के नजदीक है। इसके बाद महबूब और उसके साथियों ने मोहम्मद महफूज को पकड़ लिया और लुधियाना ले कर पहुंचे। आरोपी को टिब्बा पुलिस के हवाले कर दिया और सारी सच्चाई बता दी कि हत्या के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में पैक कर सीधे नहर में फेंक दिया गया। टिब्बा थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिधवां नहर से दो बोरी बरामद हुए हैं जिसमें एक पैर और एक हाथ मिला है। शेष अंगों को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।