You are currently viewing विजय सांपला की टिकट कटने से भड़के भाजपा नेता शीतल अंगुराल, पार्टी से दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया के जरिए जताया विरोध

विजय सांपला की टिकट कटने से भड़के भाजपा नेता शीतल अंगुराल, पार्टी से दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया के जरिए जताया विरोध

चंडीगढ़ः होशियारपुर से बीजेपी द्वारा केंद्रीय मंत्री विजय सांपला की टिकट काटे जाने के बाद भाजपा एससी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी मैंबर शीतल अंगुराल ने बेहद नाराजगी जाहिक की है। पार्टी के प्रति अंगुराल ने बगावत के सुर छेड़ दिए है। उन्होंने पार्टी द्वारा दिए गए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी।

अपनी पोस्ट में शीतल अंगुराल ने लिखा- ‘मैं शीतल अंगुराल पार्टी द्वारा दिए गए पद से इस्तीफा देता हूं और पार्टी द्वारा होशियारपुर की सीट पर लिए गए गलत फैसले का विरोध करता हूं और सदा श्री विजय सांपला के साथ खड़ा हूं।’ बता दें शीतल अंगुराल को सांपला का बेहद करीबी माना जाता है।

इतना ही नहीं खुद विजय सांपला ने भी टिकट काटे जाने पर ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दो ट्वीट के जरिए पार्टी पर निशाना साधा है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा बहुत दुख हुआ भाजपा ने गऊ हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- कोई दोष तो बता देते, मेरी गलती क्या थी। उन्होंने कहा कि मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्ज़ाम नहीं है, मेरे आचरण पर कोई ऊँगली नहीं उठा सकता, मैंने क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया, रेल गाड़ियाँ चलाई, सड़के बनवाई। अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीड़ियों को समझा दुंगा कि वह ऐसी गलतियां न करें।

उधर, सोमप्रकाश को टिकट मिलने पर उनके घर खुशियों का माहौल छाया है। जब वह घर पहुंचे तो मालाओं के साथ उनका स्वागत किया गया और मूंह मीठा करवाया गया। टिकट मिलने पर उनके समर्थक एक दूसरे को मिठाई बांटकर मूंह मीठा करवाया। इस दौरान समर्थकों ने उन्हें टिकट मिलने पर बधाई दी।