You are currently viewing मुस्लिम आबादी बढ़ाने के लिए 80 वर्ष के शाहीद हसन ने अपनी पोती की उम्र की लड़की से कर ली शादी
Shahid Hassan, 80-year-old married to his granddaughter's daughter, to increase Muslim population

मुस्लिम आबादी बढ़ाने के लिए 80 वर्ष के शाहीद हसन ने अपनी पोती की उम्र की लड़की से कर ली शादी

शाहजहांपुरः 82 वर्षीय शाहिद हसन बच्चे पैदा करने चाहता था इसके लिए उसने 40 साल की लड़की से निकाह कर लिया। इस निकाह को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में चर्च गर्म है। मामला उत्तर प्रदेश के शाहाजहांपुर का है। बताया गया है कि शाहिद हसन खान की की पहली बीवी की तीन महीने पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी, इसलिए उसने बच्चे पैदा करने की चाहत में 82 साल की उम्र में 40 साल की लड़की को अपनी बीबी बना लिया।

बताया गया है शहर के थाना सदर क्षेत्र के मोहल्ला तिलहर जई निवासी 82 साल का शाहिद हसन खान रेलवे में कार्यरत था। वह 1998 में रिटायर्ड हो गया था. उसकी बुजुर्ग पत्नी की बिमारी के चलते तीन माह पहले मौत हो गई थी। वह लोगों को बताता था कि बीबी की मौत के बाद अकेलापन उसे परेशान करता है, इसलिए वह एक निकाह और करेगा, शाहिद हसन की इस काम में मदद की इरफ़ान अंसारी ने।
इरफ़ान अंसारी ने मोहल्ला अलीजई निवासी 40 वर्षीय तबस्सुम के परिजनों के सामने शाहिद हसन के लिए रिश्ते की बात की तो तबस्सुम के परिजन शादी के लिए राजी हो गए. इसके बाद बीते शुक्रवार को 82 वर्षीय शाहिद हसन का निकाह 40 वर्षीय तबस्सुम से करा दिया गया. निकाह के बाद शाहिद हसन ने कहा कि अब वह बच्चे पैदा कर सकेगा।