You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School में विज्ञान प्रश्नोत्तरी का आयोजन, स्टूडेंट्स ने किया कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन

Swami Mohan Dass Model School में विज्ञान प्रश्नोत्तरी का आयोजन, स्टूडेंट्स ने किया कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल ने हाल ही में 5 मार्च, 2024 को कक्षा I से VIII तक के छात्रों के लिए एक विज्ञान प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया। युवा दिमागों को चुनौती देने और प्रोत्साहित करने के लिए तैयार की गई प्रश्नोत्तरी एक इंटरैक्टिव मंच के रूप में सामने आई, जहां छात्रों ने अपने वैज्ञानिक कौशल का प्रदर्शन किया। छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी उनके सीखने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है।

शिक्षक और आयोजक उस उत्साह को देखकर प्रसन्न हुए जिसके साथ प्रतिभागियों ने वैज्ञानिक अवधारणाओं की सराहनीय समझ प्रदर्शित करते हुए प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दिया। क्विज़ में विभिन्न प्रकार के विषयों को शामिल किया गया, जिससे छात्रों की मौलिक वैज्ञानिक सिद्धांतों की समझ का मूल्यांकन किया गया।

स्कूल की मुख्याध्यापिका श्रीमती जतिंदर कौर मान ने छात्रों के प्रदर्शन पर गर्व व्यक्त किया, सीखने के प्रति प्रेम को बढ़ावा देने और महत्वपूर्ण सोच को प्रोत्साहित करने में ऐसे आयोजनों के महत्व पर जोर दिया। शिक्षा के प्रति स्कूल की प्रतिबद्धता स्पष्ट थी क्योंकि प्रश्नोत्तरी का उद्देश्य विज्ञान के प्रति जिज्ञासा का संचालन करना था।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Science quiz organized in Swami Mohan Dass Model School