You are currently viewing IPL Auction 2024: 20.50 करोड़ रुपए… इस खिलाड़ी पर पैसों की बरसात, आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने

IPL Auction 2024: 20.50 करोड़ रुपए… इस खिलाड़ी पर पैसों की बरसात, आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने

नई दिल्लीः आईपीएल ऑक्शन 2024 में पैट कमिंस पर सनराइजर्स हैरदराबद ने जमकर पैसा लुटाया। आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने, जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये में खरीदा। पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप जीता है।

आईपीएल ऑक्शन 2024 में कमिंस का 2 करोड़ रुपये बेस प्राइस निर्धारित किया गया था। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि पैट कमिंस पर इस बार तगड़ी बोली लगेगी। 2 करोड़ बेस प्राइस वाले खिलाड़ियों की संख्या 2 निर्धारित की गई, जिसमें 20 खिलाड़ी विदेशी थे। पैट कमिंस को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद और बाकी टीमों में काफी होड़ दिखाई दी।

इन खिलाड़ियों पर भी लगी बोली
शार्दुल ठाकुर को चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी ने दांव लगाकर खरीद लिया है। उन्होंने चेन्नई ने 4 करोड़ रुपये में खरीदने का काम किया है। शार्दुल का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए तय किया गया था। रचिन रवींद्र को भी चेन्नई सुपर किंग्स ने 1.80 करोड़ रुपये में खरीदा गया है, जिनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।

हैरी ब्रूक आईपीएल 17 सेशन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैदान पर मशक्कत करते दिखाई देंगे। ट्रेविस हेड को सनराइजर्स ने 6.80 करोड़ रुपये में खरीदा है। हेड का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये निर्धारित किया गया था।

इसके साथ ही रोवमैन पॉवेल को खरीदने के लिए नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बड़ी जद्दोजह देखने को मिली। राजस्थान रॉयल्स ने बाजी अपने नाम करते हुए पॉवेल को 7.40 करोड़ रुपये में खरीदा। पॉवेल अब राजस्थान के लिए खेलते दिखाई देंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Rs 20.50 crore… Money rained on this player, he became the most expensive player in IPL history