You are currently viewing RCB vs LSG: बोल्ड होने के बाद स्टोइनिस ने खोया आपा, बीच मैदान दे दी अंपायर को गाली! (VIDEO)

RCB vs LSG: बोल्ड होने के बाद स्टोइनिस ने खोया आपा, बीच मैदान दे दी अंपायर को गाली! (VIDEO)

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 31वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में लखनऊ जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन कुछ खराब अंपायरिंग और मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) के विकेट ने टीम को लक्ष्य से दूर कर दिया। स्टोयनिस को जोश हेजलवुड ने आउट करके बैंगलोर को बड़ी सफलता दिलाई। विकेट के समय मैदान पर काफी ड्रामा देखने को मिला। आउट होने के बाद स्टोयनिस बीच मैदान पर ही अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच में गाली देते नजर आए। स्टोयनिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह माजरा लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के 19वें ओवर का है। दरअसल पहली गेंद साफ तौर पर वाइड लग रहा था, जिसे अंपायर ने वाइड नहीं दिया। स्टोयनिस इस पर भी काफी नाराज दिखाई दिए। इसके बाद अगली ही गेंद पर हेजलवुड ने स्टोयनिस को क्लीन बोल्ड कर दिया। बोल्ड होने के बाद वह काफी गुस्से में नजर आए और गाली देते हुए पवेलियन की ओर जाते दिखाई दिए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।

स्टोयनिस को लगा कि जिस ओवर में वह आउट हुए उसकी पहली बॉल वाइड थी, लेकिन अंपायर ने इसे वाइड नहीं दिया। यही वजह है कि अगली गेंद पर उन्हें बाहर निकलकर शॉट खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा और वह अपना विकेट गंवा बैठे। स्टोयनिस ने 15 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 24 रनों की पारी खेली।

RCB vs LSG: Stoinis lost his cool after being bowled, abused the umpire in the middle ground! (VIDEO)