You are currently viewing Pyramid eServices करने जा रहा है शिक्षा मेलों का आयोजन, Canada के 40+ कॉलेज में दाखिले संबंधी ले सकते हैं जानकारी

Pyramid eServices करने जा रहा है शिक्षा मेलों का आयोजन, Canada के 40+ कॉलेज में दाखिले संबंधी ले सकते हैं जानकारी

-पहले आने वालों को 48 घंटों के अंदर मिलेगा अटेस्टेशन लेटर, फटाफट इस नंबर पर Free में करें अपना रजिस्ट्रेशन

जालंधर: कनाडा स्टडी वीज़ा के नए नियमों से परेशान छात्रों को एक बड़ा अपडेट देते हुए पिरामिड ईसर्विसेज के स्टडी वीज़ा माहिरों ने कहा कि पिछले कुछ समय से धीमी पड़ी कनाडा स्टडी वीज़ा की रफ्तार, अब आने वाले समय में जोर पकड़ेगी। क्योंकि कनाडा के लगभग हर राज्य ने अपनी नई अटेस्टेशन लैटर प्रक्रिया जारी कर दी है जो कनाडा में अध्ययन के लिए अनिवार्य है, जो पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिये जाएंगे। उन्होंने कहा कि हालांकि प्रत्येक प्रांत के लिए अटेस्टेशन लेटर की संख्या सीमित है, लेकिन छात्रों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि पिरामिड का कनाडा के 150 से अधिक विश्वविद्यालयों और कॉलेजों से सीधा संबंध है जिसके सौभाग्य से छात्रों को 48 घंटों के भीतर अटेस्टेशन लेटर मिल सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सितंबर 2024 सेशन में दाखिले में मदद के लिए पिरामिड 6 अप्रैल से पंजाब के विभिन्न शहरों में शिक्षा मेलों का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें भाग लेकर छात्र कनाडा के 40 से अधिक शैक्षणिक संस्थानों के प्रतिनिधियों से कोर्स, स्कॉलरशिप एवं उनसे जुड़े काम के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ये शिक्षा मेले:
• 6 अप्रैल को होटल किंग्स – जालंधर;
• 7 अप्रैल को होटल रजंता क्लासिक – लुधियाना;
• 8 अप्रैल को होटल चोखा एम्पायर – मोगा;
• 11 अप्रैल को होटल कृष्णा कॉन्टिनेंटल – बठिंडा,
• 12 अप्रैल को पिरामिड के चंडीगढ़ ऑफिस;
• और 13 अप्रैल को पिरामिड पटियाला ऑफिस में आयोजित किये जाएंगे।

शिक्षा मेले की मुख्य विशेषताएं
3000 से अधिक सीटें उपलब्ध
48 घंटे में अटेस्टेशन लेटर*
10000 CAD तक की स्कॉलरशिप*
एप्लिकेशन फीस पर भारी छूट*
UK: मोके पर ऑफर लेटर*
USA/Malta/Singapore के लिए फ़ीस वीज़ा मिलने के बाद
बिना IELTS UK/USA/Germany और Malta में अप्लाई करें
350+ शिक्षा संस्थानों में आवेदन करें
IELTS एवं Visa Service प्राप्त करें सिर्फ 20000 रुपये में*
92563-92563 पर free रजिस्ट्रेशन
93566-93566 (WhatsApp No)

उन्होंने कहा कि जो छात्र 12वीं के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं, वे भी इन शिक्षा मेलों के माध्यम से कंडीशनल ऑफर लेटर के साथ आवेदन कर सकते हैं। उन्होने बताया की कई पाठ्यक्रमों में जीवनसाथी को भी साथ ले जाना संभव है। और जो छात्र मास्टर्स करना चाहते उन्हें 1 साल के कोर्स के लिए 3 साल का वर्क परमिट प्राप्त हो सकता है और उनके जीवनसाथी ओपन वर्क परमिट का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जिन छात्रों ने अभी तक IELTS नहीं की है, वे इन शिक्षा मेलों के माध्यम से आवेदन करके मात्र 20000 रुपये में IELTS एवं Visa Services प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि इन शिक्षा मेलों में छात्र कनाडा के अलावा यूके, यूएसए, जर्मनी, माल्टा, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के अधिकारियों से भी मिल पाएंगे। उन्होंने कहा कि यूके में पढ़ने के लिए छात्रों को मोके पर ऑफर लेटर, 10000 पाउंड तक की स्कॉलरशिप मिल सकती है तथा 40% के साथ मास्टर्स मैं दाखिला सम्भव है। जर्मनी के लिए उन्होंने बताया की छात्रों को 1 साल की मास्टर्स करने पर 18 महीने का जॉब सीकर वीजा प्राप्त हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए 92563-92563 पर कॉल करें।

Pyramid eServices is going to organize education fairs, you can get information related to admission in 40+ colleges of Canada
Send feedback