You are currently viewing पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, गैंगस्टर गैवी के 5 साथी गिरफ्तार- हेरोइन और हथियार बरामद

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, गैंगस्टर गैवी के 5 साथी गिरफ्तार- हेरोइन और हथियार बरामद

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार गैंगस्टर और नशा तस्कर गैवी सिंह उर्फ विजय उर्फ ज्ञानी से पूछताछ के बाद उसके पाँच साथियों आज गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 1.25 किग्रा. हेरोईन, तीन पिस्तौल और तीन वाहन बरामद किये हैं।

गिरफ्तार अपराधियों की शिनाख्त तरनतारन के अकबरापुरा गांव निवासी करनबीर सिंह, जोहला गांव निवासी हरमनजीत सिंह, बठल गांव निवासी गुरजसप्रीत सिंह, हंसलावाला गांव निवासी रविंदर इकबाल सिंह और फिरोजपुर के सैमुअल उर्फ सेम के तौर पर की गई है। इन सभी के खिलाफ राज्य के अलग-अलग जिलों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

राज्य के संगठित अपराध नियंत्रण इकाई और मोहाली पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत वांछित गैंगस्टर जयपाल के करीबी सहयोगी गैवी सिंह को गत 26 अप्रैल को झारखंड के सराए किला खरसावा जिले से द्वारा एक सांझे अभ्यान के दौरान गिरफ्तार किया गया था।

राज्य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने आज यहां बताया कि गैवी से पूछताछ के बाद पुलिस ने खरड़ के अर्बन होम्ज-2 में स्थित उसके किराये के फ्लैट से 1.25 किलो हेरोइन बरामद की है। इसके इलावा उसके अलग-अलग ठिकानों से तीन पिस्तौल, 23 कारतूस और तीन मंहगे वाहन भी बरामद किये हैं जो नशा तस्करी के लिए इस्तेमाल किये जाते थे।