You are currently viewing पंजाबः पति की हैवानियत, गर्भवती पत्नी के पेट और पीठ में बरसाए चाकू, बेरहमी से कर दी हत्या-पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत

पंजाबः पति की हैवानियत, गर्भवती पत्नी के पेट और पीठ में बरसाए चाकू, बेरहमी से कर दी हत्या-पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत

 

पटियाला: पटियाला के राजपुरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भोगला रोड स्थित पंजाब एनक्लेव सैदखेड़ी में घरेलू झगड़े में पति ने गर्भवती पत्नी के पीठ और पेट में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपी लापता है। उसकी बाइक नहर के किनारे मिली है। आशंका जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या कर ली है। थाना खेड़ी गंडियां पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

 

 

थाना खेड़ी गंडियां इंचार्ज महिमा सिंह ने बताया कि मोहाली के सेक्टर-65 की रहने वाली सरोज रानी की शादी तीन साल पहले राजपुरा के रहने वाले गंगा कुमार से हुई थी। उनका डेढ़ साल का एक बच्चा है। सरोज आठ महीने की गर्भवती थी। पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर बाद गंगा कुमार घर लौटा तो पति-पत्नी में झगड़ा हो गया।

 

 

 

गुस्से में गंगा कुमार ने चाकू से पत्नी के पेट व पीठ में वार किया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल सरोज को पहले राजपुरा अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे पटियाला के सरकारी राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया। राजिंदरा में बुधवार तड़के उसकी और गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। 

 

 

 

पुलिस के अनुसार करीब तीन महीने पहले दोनों पति-पत्नी के झगड़े का मामला थाने भी पहुंचा था। पत्नी ने शराब पीकर उसके साथ मारपीट तो पति ने उसे रोटी न देने के आरोप लगाए थे। थानेदार महिमा सिंह ने बताया कि आरोपी खिलाफ केस दर्जकर लिया गया है। अभी वह लापता है।

 

 

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video-