You are currently viewing पंजाबः शराब माफिया के कारण बर्बाद हो गया परिवार, अज्ञात लोगों ने पांच सदस्यों को उतारा मौत के घाट

पंजाबः शराब माफिया के कारण बर्बाद हो गया परिवार, अज्ञात लोगों ने पांच सदस्यों को उतारा मौत के घाट

 

तरनतारन: जिला तरनतारन के अधीन आते गांव कैरों में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की बीती रात अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई है। इससे गांव में हड़कंप मच गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार, शराब माफिया से जुड़े ब्रिज लाल धत्तू के परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। इससे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल पैदा हो गया। मारे गए लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिा मौके पर पहुंच गई। घटनास्‍थल पर डीएसपी कुलजिंदर सिंह , थाना प्रभारी अजय खुल्लर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया गया।

 

 

 

अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया कि हत्या की वजह क्या और वारदात को किन लोगो ने अंजाम दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि हत्‍याओं का कारण शराब माफिया से विवाद है। बताया जाता है कि ब्रिज लाल धत्तू के खिलाफ अवैध शराब का कई मामले दर्ज है और उसके बेटे के खिलाफ भी ऐसे ही मामले दर्ज हैं।

 

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-