You are currently viewing ‘दाल खराब, सब्जी से आ रही बदबू’…वंदे भारत में यात्रियों को परोसा गया खराब खाना, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

‘दाल खराब, सब्जी से आ रही बदबू’…वंदे भारत में यात्रियों को परोसा गया खराब खाना, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: वंदे भारत ट्रेन को देश की प्रीमियम ट्रेनों में गिना जाता है। इसकी सुंदरता, व्यवस्था और स्पीड की हर कोई तारीफ करता है, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर इसी ट्रेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन में यात्रा कर रहे एक यात्री को वंदे भारत में मिलने वाले खाने को लेकर शिकायत है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @kapsology ने शेयर किया है।

देखें VIDEO-

वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्री खाने को लेकर नाराज नजर आ रहे हैं। @kapsology ने जो ट्वीट किया है, उसमें दो वीडियो देखे जा सकते हैं. एक वीडियो में यात्री खाने को लेकर नाराज नजर आ रहा है। वहीं, दूसरे वीडियो में खाना दिखाई दे रहा है और किसी की आवाज आ रही है। वीडियो में कहा जा रहा है सब्जी में से बदबू आ रही है और दाल खराब है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर आईआरसीटीसी का रिप्लाई आया है। आईआरसीटीसी ने कमेंट सेक्शन में ट्रेन का पीएनआर नंबर और शिकायकर्ता का मोबाइल नंबर मांगा है।

आईआरसीटीसी ने बोला है कि आप अपना पीएनआर नंबर और मोबाइल नंबर शेयर करें ताकि इस मामले की जांच हो सके और एक्शन लिया जा सके। बता दें, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कहां का है इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

‘Pulses are bad, smell coming from vegetables’… Bad food served to passengers in Vande Bharat, VIDEO goes viral on social media